Ek ladki thi jiska naam Priya tha aur wo ek student thi usne naye college par admission Kiya aur priya apne college ke liye nikal gayi college par uska pehla din tha jaisa hi Priya apne college ke andar gayi usse koi v apne class ke ladkiya nazar nahi aa rahi thi tb hi usne dekha ki uske kuch hi duri par seniors khade hai ragging ke liye aur jab Priya wahi se gujar rahi thi tab hi seniors ne usse bulaya aur pucha college mein naye ho kya ? Toh Priya ne jawab diya Haan mein iss college mein nayi hu tab seniors ne pucha naam kya hain? Tab priya ne bataya Mera naam Priya hai.Seniors ne usse kaha ki hamare college mein jab v koi naye students aate hain usse hum task karne dete hain toh uss hisab se tumhe v task ek toh karna hi hoga tab bhi Priya ghabrakar puchti hain ki mujhe kya karna hoga tab seniors ne kaha ki tumhe ye rose humare dost Ashish ko dena hoga tab hi Priya puchti hai ki ye Ashish hai kon ? Tab seniors usse batate hain ki Ashish iss college ka sabse smart aur handsome ladka Hain wo dekho samne hi Hain jaao jaa kar ye rose usse dedo tab Priya jati hain Ashish ke paas aur Ashish Priya ko dekh kar Priya ki aankhon mein kho jata hai aur sochta hain ki itni khoobsurat ladki maine aaj tak nahi dekhe Priya bolti hai hello kya ap hi Ashish hain? Tab Ashish bolta hai haan mein hi Ashish hu tab Priya bolti hain ki apke dosto ne mujhe ye rose apko Dene ko bola toh mein ye Dene aayi thi tab Ashish Priya ke hath se rose le leta Hain smile karte huye aur priya waha se apne class chali jati hain aur Ashish Ghar jaa kar raat bhar ussi ladki ke bare sochta rehta Hain ki itni khubsurat ladki thi yaar kaash mujhe wo mil jaye ye sochkar Ashish soo jata hain phir suba college ke liye nikal jata hain aur college mein Priya bhi aa pohochti hain aur Ashish college gate ke paas khada rehta Hain aur priya college gate ke andar jaa rahi thi aur achanak Priya ka paer mudh kar girne wali hoti hain tab hi Ashish usse pakar leta Hain aur Ashish Priya ko dekhe jaa raha tha aur priya bhi Ashish ko dekhi jaa rahi thi uske paas Ashish ke dost bulane lage aur Ashish ne Priya ko pucha kya tum thik ho chot toh nahi aayi na aur priya kehti hain ki haan mein thik hu aur priya khadi nahi ho pa Rahi thi tab Ashish ne dekha ki Priya ka paer muchak Gaya hain aur chal nahi payegi tab Ashish ne kaha ki ruko mein help karta hu aur Ashish ne usse apne bahon mein uthaya aur college ki medicines Wale room mein le kar Priya ko betha kar uske paer mein bandage laga deta Hain aur kehta hain ye thik ho jayega aur tum apna dhyan rakhna aur phir Ashish ne pucha wse kya mein tumhara naam Jaan sakta hu? Tab Priya ne bataya ki mera naam Priya hain aur phir Ashish bolta Hain chalo mein tumhe Ghar chodh deta hu warna tum kaise jaogi tab Priya bolti hain ki mere ghar wale tumhe dekhkar kuch aur hi sochne lag jayenge toh Ashish bolta Hain ki tum fikar mat karo mein unhe ache se samjha dunga ab chalo phir Ashish usse chodhne jata hai aur priya ke parents dekh kar dar jate hain ki arey ye kya huwa tb Ashish uske parents ko samjha deta Hain ki arey ap log tension Mat lijiye bas iska paer mudh Jane ki waja se chal nahi paa rahi thi toh main isse chodhne Aya hu jald hi thik ho jaiga iska paer tab Priya ki mummy bolti hain beta bohot bohot sukriya Ashish bolta Hain ki thike toh phir main chalta hu ab aplog iska ache se khayal rakhiyega tab Priya ki mummy bolti hain arey beta itni v kya jaldi hain chai toh pikar jao tab Ashish bolta hain arey nahi nahi aunty rehne dijiye mujhe mere parents ka call aya tha Ghar bula rahe hain isliye Jana hoga phir kabhi chai piyunga ye kehkar Ashish chala jata hain aur priya apne bed par bethi hoti hain aur uske khayal ata hain ki arey Main toh usse thankyou bolna hi bhul gayi tab hi Priya kehti hain ki ab kaise usse thankyou bolungi toh wo kehti hain ki kal college mein mil k usse thankyou bolungi aur priya so jati hain aur suba college chali jati hain aur priya Ashish ko college mein dhundh Rahi hoti hain tab hi Ashish piche se aa kar kehta hain mujhe dhundh Rahi ho? Toh Priya kehti hain nahi toh Ashish puchta hain ki toh phir kise dhundh Rahi ho toh Priya ne kaha kisi ko bhi nahi aur phir Priya bolti waise thankyou Ashish puchta hain kis bat ke liye toh Priya bolti hain ki kal tumne meri itna madat ki isiliye thankyou very much aur Ashish bolta hain ki mujhe thank-you nahi chahiye toh Priya puchti hain toh phir kya chahiye toh Ashish kehta hain ki tum Priya puchti hain kya? Tab Ashish kehta hain mera matlab Hain ki tum meri dost banogi? Priya smile kar ke bolti hain thike sirf dost hi banungi aur phir Ashish kehta hain ki toh phir number exchange kare kya? Toh Priya puchti hain number kyu chahiye tumhe tab Ashish bolta hain ki ab hum dost ban chuke hain toh dost hone ke nate number toh exchange kar hi sakte warna bat kaise karenge ya phir jarurat hone par call kaise karenge tab Priya ohh thike phir keh kar number exchange kar leti hain aur class ke liye chali jati hain aur phir jab wo dono apne ghar par hote hain tab raat ko Ashish sochta hain usse hii bol kar dekhta hu kya ye soch kar usse hi deta Hain aur sochta hain reply karegi ya nahi tab hi notification tone bajta hain aur dekhta Hain ki Priya ne reply mein hello di hain aur Ashish khush ho jata hain aur puchta hain kya kar Rahi ho tab Priya reply karti hain kuch nahi bas leti huyi hu iss tarah dono baatein karne lag jate hain aur College mein bhi dono baatein karte hain raat ko bhi dono chat karte hain aur dheere dheere priya v usse pasand karne lagta hain aur dono hi pyar mein par jate hain aur phir Ashish ek din Priya ko propose karta hain aur priya uske proposal accept kar leti hain aur dono hi relationship mein rehte hain aur Ashish apne girlfriend Priya ko bohot hi chahne lagta hain aur priya v apne boyfriend Ashish ko bohot chahne lagta hain aur wo dono shadi karne ka faisla karte hain aur apne apne ghar walo se shadi ke bare mein baat karne ka sochte hain aur unhe dar laga raha tha ki unke parents nahi manenge aur jaisa hi Priya apne ghar walo ko batati hain ki main Ashish se pyar karti hu aur wo v mujhse pyar karta hain hum dono shadi karna chahte hain tab uski mummy Priya ko kehti hain ki tum apne kamre mein jao aur priya apne kamre mein chali jati hain aur phir uski mummy kehti hain ki usdin meri beti ko ussi ladke ne help ki aur ghar tak chodh kar gaya agr uske jaisa ladke ko hum apni beto nahi denge toh kis ladke ko denge mujhe lagta hain ki Ashish se accha ladka koi ho hi nahi sakta hamari beti ke liye aur phir ye baat priya sunn leti hain aur Ashish ko call par batati hain ki mere ghar wale toh maan gaye hain aur phir Ashish v khush ho jata hain aur apne ghar walo ko bata deta Hain ki wo priya naam ki ladki se pyar karta aur wo shadi karna chahta hain aur Ashish ke pariwar Wale kabhi bhi Ashish ke baaton ko mana nahi karte hain aur Ashish ke ghar wale kehte hain ki thike hum kal hi uss ladki ke ghar rishta le kar jayenge aur Ashish ye baat priya ko bata deta Hain ki mere ghar wale bhi Maan Gaye hain mummy ne kaha ki kal hi rishta le kar jayenge tumhare ghar aur phir dusre din Ashish aur Ashish ke ghar wale Priya ke ghar jate hain aur jaise hi Ashish ki mummy Priya ko dekhti Hain wo bas dekhti hi reh jati hai kyu ki Priya bohot hi sundar aur sushil ladki thi aur Ashish ki mummy bolti hain toh kya hum ye rishta pakka samjhe tab dono pariwar khush ho jate hain aur muh Mita karte hain aur shadi ki date fix karte hain aur finally dono ki shadi ho jati hain aur khusi se rehte hain dono aur phir kch hafto baad khush khabri aati hain ki Priya pregnant hain dono pariwar ye baat se bohot khush hote hain aur Ashish ki mummy kehti hain ki mujhe toh beti chahiye aur priya ki mummy kehti hain ki mujhe toh beta chahiye ye baat se priya ko tension hone lagti hain ki ladka hoga ya ladki hogi aur issi tarah 9 mahine ho jati hain priya ki delivery date pohochti hain aur ishwar ki blessings se unhe twins bacche hote hain ek ladka aur ek ladki dono hi pariwar khush ho jate iss baat se aur aise hi Khushi Khushi rehte hain.


